समाचार

रामपुर जनपद के केमिस्ट एसोसिएशन ने की बंद से अलग होने की घोषणा।

रामपुर / यूपी :
रामपुर जनपद रामपुर फुटकर दवा विक्रेता संघ सम्बद्ध इकाई रामपुर केमिस्ट एसोसिएशन (रजिस्टर्ड) जनहित में दिनांक 14 अक्टूबर 2015 को प्रस्तावित दवा विक्रेताओं के बंद से अलग होने की घोषणा की है । साथ ही जनपद रामपुर के थोक व फुटकर दवा विक्रेता उक्त तिथि को अपनी अपनी दुकानें खोलने को कहा है । इस बाबत रामपुर केमिस्ट एसोसिएशन के महासचिव नूर मोह्हमद खान ने जिलाधिकारी को पत्र लिख सुचना दी है ।

रामपुर में केमिस्ट खोलेंगे अपनी दवा दुकान
रामपुर में केमिस्ट खोलेंगे अपनी दवा दुकान

रामपुर केमिस्ट एसोसिएशन रजिस्टर्ड व् जनपद रामपुर फुटकर दवा विक्रेता संघ के आह्वान पर भारी संख्या में आये ग्रामीण क्षेत्रों से दवा विक्रेताओं ने एक स्वर में उक्त बंद से जनहित में अलग होने का निर्णय के साथ दुकाने खोलने का निर्णय लिया । जनपद फुटकर दवा विक्रेता संघ के जिला संयोजक जयदीप गुप्ता ने कहा कि वर्तमान में जनपद रामपुर वायरल बुखार खांसी जुकाम डेंगू मलेरिया बच्चों की डीसेंट्री व् अन्य रोगों की चपेट में है ऐसे में इस प्रकार का बंद का कोई भी औचित्य नहीं है दूसरी ओर जनपद रामपुर में पंचायत चुनाव की प्रक्रिया आरम्भ हो चुकी है । रामपुर केमिस्ट एसोसिएशन के जिला महासचिव नूर मोहम्मद खां ने कहा कि जनपद रामपुर का दवा विक्रेता उक्त बंद में शामिल न होकर जनहित में आम जनता को सुचारू पूर्वक दवा का वितरण करें । बैठक में केमिस्ट एसोसिएशन के नगर अध्यक्ष राजेंद्र गुप्ता संरक्षक श्रीधर गुप्ता,कन्हया लाल गुप्ता,फरीद अहमद,नदीम खां,माटखेड़ा केमिस्ट ऐसो की जलील अहमद,मिलकखानम दवा व्यापर मंडल के हरिओम अग्रवाल,रम्मपुरा मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष लाल सिंह,केमरी केमिस्ट एसोसिएशन के मनोज कुमार सिंह बेगमाबाद औषधि विक्रेता संघ के चमन लाल,बिलासपुर केमिस्ट एसोसिएशन के जुल्फेकार अहमद,नीरज मिश्रा,पुरषोत्तम मिश्रा, सहित अनेक दवा विक्रेताओं ने भाग लिया ।
 
स्वास्थ्य जगत से जुडी खबरों के लिए स्वस्थ भारत अभियान के पेज को जरूर लाइक करें ।

Related posts

स्वस्थ भारत का सपना जरूर पूरा होगाः आशुतोष कुमार सिंह

swasthadmin

केरल में जन-जन को दिया स्वास्थ्य का संदेश

आशुतोष कुमार सिंह

आपकी जान की कीमत 20 हजार!

swasthadmin

Leave a Comment

swasthbharat.in में आपका स्वागत है। स्वास्थ्य से जुड़ी हुई प्रत्येक खबर, संस्मरण, साहित्य आप हमें प्रेषित कर सकते हैं। Contact Number :- +91- 9891 228 151