स्वस्थ भारत डॉट इन
समाचार स्वस्थ भारत अभियान

स्वस्थ भारत अभियान ने पूरे किए 6 वर्ष, फेसबुक से शुरू हुआ था यह अभियान

नई दिल्ली/ 22.06.18
स्वस्थ भारत अभियान के माध्यम से देश के लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरुक करने काम आशुतोष कुमार सिंह ने आज ही के दिन  22 जून,2012 को किया था। स्वस्थ भारत अभियान के 6 वर्ष पूरे होने के अवसर पर श्री आशुतोष फेसबुक लाइव के माध्यम से अपने मित्रो से बातचीत करते हुए कहा कि, सोशल मीडिया का सार्थक प्रयोग स्वस्थ भारत अभियान ने बेहतरीन तरीके से किया है। उन्होंने बताया कि महंगी दवाइयों के खिलाफ जो आंदोलन उन्होंने शुरू किया था वह आज जनआंदोलन में तब्दील हो चुका है।
उन्होंने बताया कि स्वस्थ भारत अभियान कंट्रोल मेडिसिन मैक्सिमम रिटेल प्राइस, जेनरिक लाइए पैसा बचाइए, नो योर मेडिसिन, तुलसी लगाइए रोग भगाइए एवं स्वस्थ बालिका स्वस्थ समाज जैसे कैंपेनों के माध्यम से देश के लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरुक करने का काम कर रहा है। इस अवसर पर उन्होंने स्वस्थ भारत अभियान से जुड़े सभी साथियों को साधुवाद दिया और उनसे सहयोग बनाए रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि स्वस्थ भारत अभियान का सपना सिर्फ उनका सफना नहीं है बल्कि यह पूरे देश का सपना है। इस सपना को पूर्ण करने में सभी को आगे आना चाहिए।
फेसबुक लाइव वीडियो आप नीचे दिए लिंक पर जाकर देख सकते हैं।

Related posts

मेडिकल कॉलेज के अप्रूवल के लिए भर्ती किये फ़र्ज़ी मरीज़

swasthadmin

बिलासपुर नसबंदी मामलाःफार्मासिस्ट करेंगे स्वास्थ्य मंत्री का घेराव!

swasthadmin

स्वस्थ भारत अभियान का के.एच.आई. ने किया समर्थन

आशुतोष कुमार सिंह

Leave a Comment

swasthbharat.in में आपका स्वागत है। स्वास्थ्य से जुड़ी हुई प्रत्येक खबर, संस्मरण, साहित्य आप हमें प्रेषित कर सकते हैं। Contact Number :- +91- 9891 228 151