स्वस्थ भारत मीडिया
विविध / Diverse

DU छात्रसंघ चुनाव में बिहारी उम्मीदवार का डंका

सीवान के छोटे से कस्बे के हैं निशि हिमांशु राज

नयी दिल्ली (संवाददाता)। दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ के चुनाव में इस बार बिहार के नारे डीयू कैंपस में खूब गूंज रहे हैं। बिहार के निशि हिमांशु राज इनसो की ओर से सचिव पद पर चुनाव लड़ रहे हैं। वोटिंग 22 सितंबर को है। अपनी सादगी से मोहित करने वाले हिमांशु की अपील सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

सकारात्मक कदम की आकांक्षा

हिमांशु  ऐसे उम्मीदवार हैं जिन्होंने अपने जीवन में तमाम मुश्किलों के बावजूद उच्च शिक्षा की राह पर कदम रखा है। वे एक सामान्य परिवार से हैं और विश्वविद्यालय की लॉ फैकल्टी में पढ़ रहे हैं। उनका सपना है कि वह छात्र संघ के सचिव के पद को सुशोभित करें और अपने सामाजिक क्रियाकलापों के माध्यम से छात्रों के लिए सकारात्मक परिवर्तन लाएं। वे एक ऐसे युवा हैं जो बहुत सी समस्याओं को पार करते हुए अपने आत्मविश्वास, इच्छाशक्ति और सकारात्मक सोच से इस मंच तक पहुंचे हैं।

चलेंगे स्वामी विवेकानंद के आदर्शों पर

उन्होंने अपना नामांकन डूसू के सचिव पद के लिए 15 सितंबर कर दिया है। उनका Ballot नंबर 5 है। पूर्वांचल से आने वाले निषी छात्रों की जमीनी जरूरतों को अच्छी तरह से जानते हैं। देश के प्रथम राष्ट्रपति डॉ. राजेंद्र प्रसाद के गृह जिला सीवान के एक छोटे से कस्बे चैनपुर के रहने वाले हिमांशु स्वामी विवेकानंद के पदचिन्हों पर चलना चाहते हैं।

फाइट में पहुंचे हिमांशु

कैंपस सूत्रों के मुताबिक उन्हें छात्रों का स्नेह, दुलार, प्यार, सहयोग, समर्थन और आशीर्वाद मिल रहा है। अभी तक के ट्रेंड्स के आधार पर वे बहुत अच्छा फाइट कर रहे हैं। उनके पक्ष में जारी बयान के अनुसार उनका संघर्ष जीत में बदले, इसके लिए आप लोगों का वोट जरूरी है। आपका साथ जरूरी है। उनपर आपका विश्वास जरूरी है। उसमें अपील की गयी है कि आप सभी एकजुट होकर एक सकारात्मक, सार्थक एवं विजनरी उम्मीदवार को विजयी बनाएं। इससे दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ को एक नई दिशा भी मिल सकेगी।

Related posts

पशुओं के उचित उपचार की दिशा में आगे आया तमिलनाडु का यह ट्रस्ट, पशु-प्रेम की कायम की मिसाल

चेन्नई के गुरुद्वारे में स्वस्थ भारत यात्रियों का हार्दिक स्वागत

Ashutosh Kumar Singh

ढोल-नगारे एवं फूल वर्षा से द्वारकावासियों ने किया स्वागत

Ashutosh Kumar Singh

Leave a Comment