स्वस्थ भारत मीडिया
समाचार / News

दिल्ली में लगे 83 शिविर, मुफ्त स्वास्थ्य परामर्श और दवा वितरित

नयी दिल्ली (स्वस्थ भारत मीडिया)। सेवा का लक्ष्य हो तो सीमित साधन में भी जनसेवा की जा सकती है। इसे सेवा भारती और नेशनल मेडिकोज आर्गेनाईजेशन ने साबित कर दिया है। इन दोनों संस्थाओं के संयुक्त तत्वावधान में 24 अप्रैल को दिल्ली प्रान्त के सभी जिलों में इंद्रप्रस्थ चिकित्सा सेवा यात्रा अभियान के अंतर्गत निःशुल्क चिकित्सा शिविर एवं दवा वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

83 स्थानों पर लगा शिविर

यह जानकारी सेवा भारती, रामकृष्णपुरम विभाग के मंत्री अमर नाथ ने दी है। रामकृष्ण पुरम विभाग में तीनों जिले मिलाकर कुल 83 स्थानों पर यह शिविर आयोजित किया गया। इसमें कुल 450 लाभार्थियों को दिल्ली के प्रमुख अस्पतालों यथा सफदरजंग अस्पताल, एम्स, डॉ. आर. एम. एल. अस्पताल आदि में कार्यरत चिकित्सकों की टीम द्वारा निःशुल्क स्वास्थ्य परामर्श एवं संबंधित दवाइयों का वितरण किया गया। सभी कार्यकर्ताओं एवं डॉक्टरों की टीम के प्रति इस निःस्वार्थ सेवा भावना के लिए संस्था ने सहृदय आभार व्यक्त किया।

Related posts

जयपुर की दो बालिकाएं बनीं स्वस्थ बालिका स्वस्थ समाज की गुडविल अम्बेसडर

Ashutosh Kumar Singh

केंद्र ने कोविड-19 पर नियंत्रण और उसकी रोकथाम के उपायों में राज्य/केंद्र शासित प्रदेश की सरकारों की सहायता के लिए दो उच्चस्तरीय केंद्रीय बहु उद्देश्यीय दलों को छत्तीसगढ़ और चंडीगढ़ रवाना किया

Ashutosh Kumar Singh

Cost-effective and indigenous personal protective suit to combat COVID-19

Ashutosh Kumar Singh

Leave a Comment